Crime State

आपने आप को डॉन कहने वाली ये लड़की बनी MBBS छात्र यश पाठे की मौत की ज़िम्मेदार

Written by SM Bureau

श्रुति ने यश को पिटवाया और नग्न कर बनाया वीडियो

MBBS छात्र यश पाठे ख़ुदकुशी के मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। यश पाठे लक्ष्मी नारायण मेडिकल कॉलेज (एलएन मेडिकल कॉलेज) के एमबीबीएस के सेकंड ईयर का छात्र था। भोपाल के लक्ष्मीनारायन मेडिकल कॉलेज के छात्र यश पाठे ने बैतूल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार का आरोप है कि छात्र एक लड़की के ब्लैकमेलिंग से परेशान था। लेकिन अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है।

एमबीबीएस छात्र यश पाठे खुदकुशी केस में एक वीडियो सामने आया है। जिसमे कुछ लोग यश को बुरी तरह से बेल्ट से पीट रहे हैं। बताया जा रहा है ये वीडियो 11 जून को यश के भोपाल वाले फ़्लैट का है। यश बैतूल का रहने वाला था और वहीँ लौटकर उसने ख़ुदकुशी कर ली थी। बताया जा रहा है की श्रुति नाम की लड़की उसे ब्लैकमेल कर रही थी जिस वजह से वो बेहद परेशां था। इस मारपीट के बाद वो उसी रात भोपाल से बैतूल लौटा था।

अब तक की तफ्तीश में सामने आया है की श्रुति ने न सिर्फ यश को ड्रग्स की लत लगवाई बल्कि वो उसके नग्न वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी करती थी। और जब कभी भी यश उसका विरोध करता या उसकी बात मानने से इंकार करता वो इसी तरह अपने लड़कों से उसकी बेरहमी से पिटाई करवाती थी।

श्रुति ने यश को हनी ट्रैप किया था

yashपुलिस की मानें तो लक्ष्मी नारायण कॉलेज के MBBS के सेकंड ईयर के छात्र यश की खुदकुशी के मामले में श्रुति की अहम् भूमिका है। जांच में सामने आया है की श्रुति ने पैसों के खातिर यश को हनी ट्रैप किया फिर उसे ड्रग्स की लत लगवाई। जब यश ड्रग्स का आदि हो गया तो श्रुति और उसके साथियों ने मिलकर श्रुति और यश का कुछ ऐसा वीडियो निकला जिससे ये लगता था कि यश उसके साथ ज़बरदस्ती कर रहा है। फिर उसी वीडियो को दिखाकर और उसे रेप में फंसाने की धमकी देकर उससे पैसे ऐंठे जाते थे।

जब यश ने पैसे मंगाने से मना किये तो उस रोज़ उन लोगों ने उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। जिससे यश डर गया और बैतूल अपने घर भाग गया। लेकिन उसे लगा की श्रुति उसे छोड़ेगी नहीं तो उसने ख़ुदकुशी कर ली।

वायरल ऑडियो से हुआ खुलासा

यश की मौत की असली वजह से सामने नहीं आती अगर श्रुति का एक ऑडियो वायरल नहीं होता. इस ऑडियो में श्रुति किसी से मोबाइल पर बात कर रही है। ऑडियो में वो किसी लड़के को गालियां देते हुए यश का उद्धरण देती सुनाई दे रही है। वो ये कहते हुए रिकॉर्ड की गई की यश की ऐसी हालत की ज़िम्मेदार वो है। और उसके पिता के रुतबे के आगे उसका कोई की कुछ नहीं बिगाड़ सकता। यही ऑडियो यश के घरवालों तक पहुंचा तब पुलिस पर दबाव बढ़ा और तफ्तीश शुरू हुई। तफ्तीश में पुलिस को यश का मोबाइल उसके बाथरूम में छिपाया हुआ मिला। जिसमे उसके और श्रुति के बातचीत के कई ऑडियो थे। इस ऑडियो में श्रुति उससे पैसे की मांग करती हुई सुनाई दे रही है। इतना ही नहीं यश के मोबाइल में पिटाई का एक वीडियो भी मिला है जो अब वायरल हो रहा है।

यश ने श्रुति के साथ ली थी ड्रग्स

यश को खुदकुशी करने के लिए उकसाने के मामले में पुलिस ने यश की सीनियर श्रुति शर्मा और उसके दोस्त गौरव दुबे सहित अन्य लोगों को आरोपी बनाया है। श्रुति, विधानसभा के पूर्व सचिव सत्यनारायण शर्मा की बेटी है। आरोप यह भी है कि श्रुति ने ही यश को ड्रग की लत लगवाई थी। पुलिस की पूछताछ में श्रुति के दोस्त गौरव दुबे ने किया है। इस मामले में श्रुति समेत 5 को पुलिस ने आरोपी बनाया है।