पॉर्न एडिक्ट भाई ने बहन का रेप कर किया प्रग्नेंट, पूरी वारदात जान शर्म से झुक जाएगा आपका सिर..

16
0
Share:
rape

नवी मुंबई के कमोठे इलाके में भाई बहन की रिस्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जिसको सुन आपका भी सिर शर्म से झुक जाएगा। यहां एक पॉर्न एडिक्टेड भाई ने अपनी बड़ी बहन के साथ रेप कर उसे गर्भवती बना दिया। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि इस आरोपी भाई की उम्र सिर्फ 14 साल की है। हालांकि कोर्ट के आदेश के बाद आरोपी 14 वर्षीय किशोर को भिवंडी बाल सुधार गृह में भेजा दिया है।

कमोठे पुलिस ठाणे के सब इंस्पेक्टर परशुराम भतुसे ने बताया कि आरोपी किशोर को पॉर्न मूवी और विडियो देखने की बुरी लत थी। वह अपने फोन पर हर दिन कई घंटे पोर्न देख करता था। पोर्न फिल्में देखकर अपनी यौन उत्तेजना को शांत करने के लिए उसने अपनी 2 साल बड़ी बहन का ही रेप कर दिया। घटना का खुलासा 6 जून को हुआ, जब लड़की के पैरंट्स पेट दर्द की शिकायत पर उसे डॉ के पास ले गए ।
पुलिस के मुताबिक डॉक्टर ने बताया कि लड़की दो महीने की प्रग्नेंट है। दोनों भाई-बहन घर के फर्स्ट फ्लोर पर रहते थे, जबकि पैरंट्स ग्राउंड फ्लोर पर रहते थे। बेटी ने घरवालों से 6 जून के पहले शिकायत की कि उसके पेट में हमेशा दर्द रहता है। पैरंट्स उसे डॉक्टर के पास ले गए तो वहां, जाकर पता चला कि वह 2 महीने की प्रग्नेंट है।

पुलिस ने यह भी बताया कि जांच करने वाली डॉक्टर बाल कल्याण समिति की सदस्या हैं। लड़की के नाबलिग होने और गर्भवती हो जाने की जानकारी डॉक्टर ने ही पुलिस को जानकारी दी थी। पुलिस ने जब लड़की से पूछताछ की तो उसने बोला कि उसका दो महीने पहले से भाई यौन उत्पीड़न कर रहा है।