National Uttar Pradesh

व्यापारी ने परिवार सहित जहर खाया : तीन की मौत

Written by SM Bureau

बस्ती (उत्तर प्रदेश),

(भाषा) कर्ज में डूबे एक व्यापारी परिवार ने मौत को गले लगा लिया। पति, पत्नी और बेटे की मौत हो गयी जबकि बेटी की हालत गंभीर है जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस ने आज बताया कि बस्ती कोतवाली क्षेत्र के भूवर निरंजनपुर मोहल्ले में व्यापारी शिव कुमार जायसवाल (45), उनकी पत्नी मीना (40), बेटा आयुष (17) और बेटी मुस्कान (22) ने एक साथ जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

पुलिस के मुताबिक जहर खाने के बाद जब परिवार के सभी सदस्यों की हालत बिगड़ी तो घर के मुखिया ने पड़ोस में रहने वाले किराएदार से गुहार लगाई और आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद सभी लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल ले जाने से पहले ही मीना की मौत हो गई जबकि शिव कुमार और उसके बेटे आयुष की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई। बेटी मुस्कान की गंभीर हालत देखते हुए उसे जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक दिलीप कुमार ने बताया ​कि पुलिस को घर से सल्फास के पैकेट बरामद हुए हैं। तीनों ने सल्फास खाकर आत्महत्या की है।

कुमार ने बताया कि शिव कुमार ने अपने व्यापार के लिए बैंक से कर्ज ले रखा था, जिसे वह चुका नहीं पा रहा था। वह स्वयं और परिवार वाले कर्ज को लेकर बहुत परेशान थे।