National Uttar Pradesh

संजय दत्त की मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात

Written by SM Bureau
लखनऊ
बॉलीवुड के मुन्ना भाई ने शनिवार को के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार भेंट की।
आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने सुबह मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर उनसे मुलाकात की। इस भेंट को भाजपा के अभियान से भी जोड़ा जा रहा है। इस संबंध में योगी के ट्‍विटर हैंडल से एक ट्‍वीट भी किया गया है। हालांकि इसे एक शिष्टाचार भेंट बताया जा रहा है।

योगी ने ट्विटर पर फिल्म अभिनेता के साथ अपनी फोटो अपलोड की है, जिसमें मुख्यमंत्री संजय को एक किताब भेट कर रहे है। किताब पर प्रधानमंत्री के साथ उनकी फोटो है। दत्त मुख्यमंत्री के आवास पर करीब आधा घंटा रुके। भेंट के दौरान फिल्म अभिनेता ने योगी से उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण से लेकर कई अहम मुद्दों पर काफी चर्चा भी की। उन्होने प्रदेश सरकार के फिल्म निर्माण में सहयोग के योगदान को लेकर सराहना भी की। फिल्म अभिनेता इस दिनों उत्तरप्रदेश में फिल्म ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग कर रहे हैं।
गौरतलब है कि वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने अपना ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान शुरू किया है। योगी की फिल्म अभिनेता से मुलाकात भी इसी को जोड़कर देखा जा रहा है।
समाजवादी पार्टी के समर्थक रहे बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त लखनऊ के आसपास अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अन्य कई बड़े अभिनेता भी हैं। संजय दत्त जेल से रिहा होने के बाद फिल्मों में अपनी दूसरी पारी की शुरुआत कर रहे हैं।
दत्त ने अन्य सहयोगी कलाकारों के साथ बाराबंकी, लखनऊ, कानपुर में फिल्म ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग की। यह एक तेलुगू फिल्म की हिन्दी रीमेक है। संजय दत्त फिल्म प्रस्थानम में एक कद्दावर नेता की भूमिका में हैं। फिल्म में मनीषा कोइराला उनकी पत्नी की भूमिका में हैं। फिल्म में जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे भी हैं। (वार्ता)