30 जून को ठाणे में होगा “हर्षोल्लास” का मंचन

17
0
Share:

30 जून को ठाणे में होगा “हर्षोल्लास” का मंचन किया जाएगा। यह मंचन सुप्रसिद्ध योगाचार्य भारतभूषण “भारतेंदु” द्वारा योग, जादू, संगीत एवं भारतीय संस्कृति से संकलित स्वरूप के माध्यम से मनोरंजक कार्यक्रम के रूप में “हर्षोल्लास” नाम से किया जाएगा। इसकी रंगारंग प्रस्तुति 30 जून को शाम 4 बजे से 7 बजे तक ठाणे पश्चिम स्थित डॉ काशीनाथ घाणेकर नाट्यगृह में की जाएगी.
इस कार्यक्रम में संगीतमय योग, बांसुरी वादन, मैन्डोलीन, गिटार, की बोर्ड, माउथ आर्गन, गायन, शिवतांडव, जादू आदि का मंचन योगाचार्य भारतेन्दु जी द्वारा किया जाएगा. इस कार्यक्रम द्वारा अर्जित राशि ‘माता-पिता सेवा केन्द्र’ के विकास में लगाई जाएगी.
प्रख्यात योगाचार्य भारतभूषण “भारतेंदु” श्रीहरिनारायण सेवा संस्थान, मुंबई द्वारा गत 25 वर्षों से समाज के हर वर्ग के लोगों को स्वस्थ्य व सुंदर बनाने हेतु योग द्वारा निरन्तर सेवाएं देते रहे हैं. वे किसानों के लिए किसान योग, छात्रों के लिए स्टूडेंट योग, ड्राइवर्स के लिए ड्राइव योग, गृहणियों के लिए किचन योग, कलाकारों के लिए आर्टिस्टिक योग, क्रिकेटर्स के लिए क्रिकेट योग, पुलिस वालों के लिए पुलिस योग, पत्रकार बंधुओं के लिए पत्रकार योग, युवाओं के लिए योग ट्वेंटी-20, ऑफिस वालों के लिए ऑफिस योग, बुजुर्गों के लिए माता-पिता योग, इंजीनियर्स के लिए इंजीनियर योग, साइंटिस्ट के लिए साइंटिस्ट योग, कारपोरेट जगत के लिए कारपोरेट योग आदि के माध्यम से सेवाएं दे रहे हैं.
इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिवसेना स्थानीय विधायक प्रताप सरनाईक, भाजपा विधायक नरेन्द्र मेहता, अतुल भातखलकर, मीरा भायंदर के महापौर श्रीमती डिंपल वि. मेहता, वसई-विरार के महापौर रूपेश सुदाम जाधव होंगे. कार्यक्रम की अध्यक्षता एयर इंडिया के पूर्व निदेशक डॉ आमोद शर्मा करेंगे. भाजपा नगरसेवक विनोद मिश्र, नगरसेविका डॉ प्रीति पाटिल, श्रीमती तारा वी. घरत, स्नेहा शैलेश पांडेय, मदन सिंह नगरसेवक, प्रकाश सिंह मुन्ना. अतुल पर्वत, अनुराग पांडेय, दिनेश त्रिपाठी, अनिल बा. महाजन, सन्तोष शर्मा, प्रज्ञात द्विवेदी, जयेश भाई,राजू भाई, तिलक दूबे, दिनेश संस्परा, कीर्ति कुमार उपाध्याय, लायन अरुण मान्डे, निशिकान्त फड़के, के. मौर्या आदि कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में उपस्तिथ रहेंगे. कार्यक्रम के आयोजक भारत भूषण भारतेंदु ने सभी लोगों से अपने परिवार सहित इस मनोरंजक कार्यकम में सम्मिलित निवेदन किया है.