Crime Odisha

#BREAKING NEWS:दिव्यांग पिता के साथ लौट रही नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म

gang rape
Written by SM Bureau

# नाबालिग लड़की के दिव्यांग पिता द्वारा दरिंगीबाड़ी थाना में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश कर रही है।

भुवनेश्वर

कंधमाल जिला के दरिंगीबाड़ी थाना क्षेत्र में दिव्यांग पिता के सामने से उसकी नाबालिग लड़की को जबरन उठाकर ले जाने एवं उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।सोमवार को नाबालिग अपने पिता के साथ जाति प्रमाणपत्र के लिए आवेदन करने को र्दांरगीबाड़ी आयी थी। वे दरिंगीबाड़ी से एक ऑटो से अपने गांव वापस जाने के लिए निकले। बीच में एक चौके पर ऑटो से उतरने के बाद वे अपने गांव जंगल के रास्ते पैदल जा रहे थे तभी सुनसान जगह पर दो नाबालिग लड़के उक्त नाबालिग लड़की को पकड़कर जंगल में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। लड़की के पिता के चिल्लाने पर पास के गांव के कुछ लोगों ने पहुंचकर नाबालिग को उद्धार किया। हालांकि लोगों की आवाज सुनकर दोनों नाबालिग लड़के वहां से फरार हो गए।

इस संबंध में नाबालिग लड़की के दिव्यांग पिता द्वारा दरिंगीबाड़ी थाना में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश कर रही है। नाबालिग लड़की ने कहा है कि मैं अपने पिता के साथ लौट रही थी। पिता धीरे-धीरे चल रहे थे इस बीच मैं थोड़ी आगे निकल आयी। इसी दौरान दो लड़के आए और मुझे जबरदस्ती उठाकर जंगल में ले जाकर मेरे साथ दुव्र्यवहार किया।