ED ने तैयार की पूरी लिस्ट, सनी लेओनी, ज़रीन खान, नेहा दुपिया जैसे एक दर्जन सितारों से होगी पूछताछ

17
0
Share:

मुंबई : ED ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी   के पति और व्यवसाई राज कुंद्रा से करीब नौ घंटे तक पूछताछ की है. इस पूछताछ में राज ने बॉलीवुड से जुड़े कई नामों का खुलासा किया है. अब राज से हुई पूछताछ के बाद ईडी बॉलीवुड की एक दर्जन हीरोइनों को पूछताछ के लिए समन करने वाली है. वो उनसे जानना चाहती है की इस फ़र्ज़ी कंपनी से वो कैसे जुडी थी. और इस कंपनी को एंडोर्स करने के लिए उन्हें कितने पैसे मिले और कैसे मिले?

ईडी सूत्रों की मानें तो उन सभी एक्ट्रेस के नामों की लिस्ट बनाई गयी है जो इससे जुडी थीं.  सनी लियोनी, प्राची देसाई, आरती छाबरिया, सोनल चौहान, करिश्मा तन्ना, जरीन खान और नेहा धूपिया का नाम शामिल है. इन सभी लोगों ने दुबई में बिट क्वाइन को चलाने वाले लोगों के साथ मुलाकात की थी और इसमें लोगों को निवेश करने के लिए प्रमोट भी कर रहे थे.

वहीं इस पुरे मामले पर राज कुंद्रा का कहना है, “मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि बिटकॉइन घोटाले में मेरी कोई भागीदारी या कनेक्शन नहीं है. मुझे वहां प्रवर्तन निदेशालय की तरफ सिर्फ गवाह के रूप में बुलाया गया था.

एक जांच चल रही है और मैं कानून प्रवर्तन एजेंसी के साथ सहयोग कर रहा हूं क्योंकि अमित भारद्वाज एक परिचित हैं और इस तरह से एक प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है. अमित भारद्वाज पोकर लीग में एक टीम खरीदना था और हमारे साथ अनुबंध में आया था और मैं उसी के गवाह बना हूं. राज कुंद्रा के अपने मैच पोकर लीग ख़रीदा था जिसमे बहुत से शेहरो की टीमें खेल चुकी हैं.” साथ ही राज कुंद्रा ने ट्वीट कर मीडिया के बारे में भी लिखा है.