RSS मानहानि केस में राहुल गांधी ने झुकने से किया इनकार, कहा, इस केस में भी हमारी जीत होगी..

23
0
Share:

राहुल गांधी के साथ मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम.. जो पार्टी को अपनी निस्वार्थ सेवा के साथ सम्मानित करते हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने की कवायद में जुट गए हैं। इसी के तहत आज कांग्रेस अध्यक्ष मुंबई में गोरेगांव के नैशनल एग्जिबिशन सेंटर में पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से संपर्क करेंगे। इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष मुंबई के कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए एक विशेष संपर्क नंबर जारी करेंगे।

इस नंबर पर मुंबई के कार्यकर्ता-नेता सीधे राहुल गांधी से संपर्क कर सकेंगे। कार्यकर्ताओं को इस नंबर पर सिर्फ अपना वोटर आईडी कार्ड बताना होगा, उसके बाद राहुल गांधी खुद या फिर उनके दफ्तर से सीधे कांग्रेस कार्यकर्ता को फोन जाएगा और वह अपानी बात रख सकेगा।

मुंबई में कार्यकर्ताओं से संपर्क करने से पहले कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा, “जमीन से जुड़े कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी का दिल और आत्मा हैं। कार्यकर्ता हमारी पैदल सेना हैं, जो पार्टी को अपनी निस्वार्थ सेवा के साथ सम्मानित करते हैं।”

कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे लिखा, “आज मैं मुंबई में अपने बूथ स्तर के हजारों कार्यकर्ताओं और नेतओं से संपर्क करने के लिए आया हूं।”कांग्रेस लगातार बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने को लेकर अग्रसर है।

पार्टी ने बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं से ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरह से संवाद स्थापित करने की योजना बनाई है। इसी योजना के तहत मुंबई में राहुल गांधी कार्यकर्ताओं के लिए एक विशेष संपर्क नंबर जारी करेंगे।नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें ।